Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shailaja Bhattad

Others

2  

Shailaja Bhattad

Others

मंजर

मंजर

1 min
83


खिड़की दरवाजे खुले हो तो रिश्ते सांस लेते हैं।

वरना एक कमरे को भी कई हिस्सों में बांट लेते हैं।


हम तो समझे वह हाथ थामने आए हैं ।

किसे पता था पल्लू झाड़ने आए हैं।


बगल में गर खंजर हो।

खुशनुमा कैसे कोई मंजर हो।


Rate this content
Log in