Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anju Singh

Others

2.5  

Anju Singh

Others

मेरी तन्हाई

मेरी तन्हाई

1 min
1.4K


ऐ मदमस्त हवा कुछ देर तो ठहर

कभी दर से मेरे गुजर

मन मेरा करता है तेरे संग जाने को

मीठी बयार सुनाने को

सबको झूम झूमाने को।


ऐ गुले-बहार कभी मेरे आसियां का रुख कर

थोड़ी देर ठहर

उड़ेल दे खुशबू व रंगों को

मेरे नस नस में भर जानें को

सबके रंग में रंग जाने को।


ऐ चिराग -ए-नूर कुछ तो ऐसी रौशनी कर

थोड़ी देर ठहर

मन का अंधियारा दूर भगानें को

कण कण में उजियारा फैलानें को

हर कोना जगमगानें को।


ऐ शाम ठहर जा थोड़ी देर

कुछ मुझसे बात तों कर

मेरी तन्हाई मिटाने को

सुख दुःख मेरे अपनाने को

सखी मेरी कहलाने को।


ऐ रात के चँदा इतनी इनायत कर

कुछ शीतलता मुझमे भर

जलन मेरी मिटाने को

दर्द छिपा कर चाँदनी बरसाने को।


Rate this content
Log in