Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rohtash Verma ' मुसाफ़िर '

Romance

4.5  

Rohtash Verma ' मुसाफ़िर '

Romance

मैं ठहरा रहा

मैं ठहरा रहा

1 min
341


थामने सांसों को

मैं ठहरा रहा !

क्योंकि देखा था तुम्हें

पहली बार खिड़की पर

बालों को सुखाते हुए


झपकाने पलकों को

मैं ठहरा रहा !

देखा था एक तिल

तुम्हारे नीचले होंठ के पास

ज्यों चांद संग वो तारा


रोकने हंसी को

मैं ठहरा रहा !

तुम बोले थे एक बात

जिन्हें सुन दोनों

खूब हंसे, हंसते रहे


सूंघने खुश्बू को

मैं ठहरा रहा !

जब आए तुम नहाकर

बालों को बिखरा कर

छींटें मुझ पर देते हुए

महक बालों की छोड़ने


पकड़ने हाथ को 

मैं ठहरा रहा !

तुम बोले मत छोड़ना साथ

मृत्यु शय्या तक

मैंने पकड़ लिया हां कह कर


सुनने को आवाज

मैं ठहरा रहा !

जब मांगता चुम्बन

तुम ' ऊंहूं 'कर देते

सुनाते धड़कन

गहरी सांस लेकर।।


Rate this content
Log in