बाल-बाल मुझे बचाने की हाथ से हाथ मिलाकर रक्षा करो अपनी ही साँसों की। बाल-बाल मुझे बचाने की हाथ से हाथ मिलाकर रक्षा करो अपनी ही साँसों की।
ऐसा होगा कई बार की साल साल भर तेरा चेहरा देख न पाऊं, तो वही अलमारी के कोने में पड़ी तस्वीर से बा... ऐसा होगा कई बार की साल साल भर तेरा चेहरा देख न पाऊं, तो वही अलमारी के कोने में...
जमाना रोज़ाना बदल रहा है पर अक्सर मेरी तन्हाईयाँ पुराने दिनों मे लौटा ले जाती हैं किससे कहूँ और क... जमाना रोज़ाना बदल रहा है पर अक्सर मेरी तन्हाईयाँ पुराने दिनों मे लौटा ले जाती ...
शायद कुछ कम हो जाए शिकायतें तुम्हारी क्योंकि जिंदगी झूलती रहती है। शायद कुछ कम हो जाए शिकायतें तुम्हारी क्योंकि जिंदगी झूलती रहती है।
रह गई पीछे यादें, और कुछ ख्यालात, अब समझ आया .... ज़िन्दगी और मौत का साथ। रह गई पीछे यादें, और कुछ ख्यालात, अब समझ आया .... ज़िन्दगी और मौत का साथ।
साँस न दे साथ अंत तक लड़ो लड़ने की शुरुआत के लिए, प्रारंभ न हो तो भी, लड़ो लड़ाई के विश्वास के लिए... साँस न दे साथ अंत तक लड़ो लड़ने की शुरुआत के लिए, प्रारंभ न हो तो भी, लड़ो लड़ाई क...