Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neha Pandey

Others

3  

Neha Pandey

Others

क्या मन नहीं करता ?

क्या मन नहीं करता ?

1 min
297


क्या सच है कि अब 

उसे फ़र्क नहीं पड़ता ?


मेरे रोने पर क्या उसे 

हँसाने का मन नहीं करता ?


मेरे चुप हो जाने से क्या उसे 

खामोशी तोड़ने का मन नहीं करता?


मेरे उलझनों में क्या उसे

मुझे सुलझाने का मन नहीं करता ?


मेरी बातों में जो शक नज़र आता है उसे 

क्या उनमें प्यार नहीं दिखता ?


इतनी अच्छाइयां दिखाकर 

शायद मैंने ही गुनाह कर दिया 

वरना क्या वो मेरी बुराईयों में 

ऐतबार नहीं करता ?


क्या सच है कि उसे

फ़र्क नही पड़ता ?



Rate this content
Log in