Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कुछ ऐसी ग़लतफहमी

कुछ ऐसी ग़लतफहमी

1 min
189


उन्हें लगने लगा था 

कि अब हम जी ना पाएंगे उनके बिना

उनकी यह ग़लतफहमी ही 

हमारे जीने का कारण बन गई


कब तक एक तरफ़ा प्यार करते उनसे

हमने भी अपना नया किनारा ढूंढ लिया


जब गवारा ना हुआ उनसे 

हमारा यह बदला हुआ अंदाज़

तो वो खुद ही हमारी बस्ती में 

आने की गुस्ताखी कर बैठे


चाहते तो हम भी थे 

उनके साथ वक्त बिताना

पर क्या करते जब उनसे भी दिलचस्प

हमें इत्तेफ़ाक मिल गया था


अब आलम यह है कि 

ना उनका आते बनता है और ना जाते


और अब बस इंतजार होता है 

कि कब हमारा वक्त पलटेगा

और हम फिर से

उनके पहलू में होंगे ।।



Rate this content
Log in