Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कवि धरम सिंह मालवीय

Others

3  

कवि धरम सिंह मालवीय

Others

दिल न लगाना

दिल न लगाना

1 min
159



बड़ा बेरहम हैं ये सारा जमाना 

किसी का नही हैं कोई ठिकाना 

न तुम किसी की भी बातों में आना

दिल न लगाना यहाँ दिल न लगाना


दिल जो लगाया तो ही दर्द मिलेगा

दुआ न दवा का कोई काम चलेगा

किसी को नही तुम अपना बनाना

दिल न लगाना यहाँ दिल न लगाना


प्यार किया जिसे दिल ये दिया है

दिल के बदले दर्द दिल ले लिया है

दिल को कभी भी न तुम आज़माना

दिल न लगाना यहाँ दिल न लगाना


जो हम किसी से भी मुहब्बत करेंगे

यहाँ लोग हमसे ही अदावत करेंगे

प्यार का हैं आज ये दुश्मन जमाना

दिल न लगाना यहाँ दिल न लगाना


दिल तोड़ने बाला था कोई अपना

तोड़ गया वो मेरे प्यार का सपना

जाने वाले को हैं एक दिन जाना

दिल न लगाना यहाँ दिल न लगाना।


Rate this content
Log in