Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Padma Motwani

Others

4.0  

Padma Motwani

Others

भाई बहन का प्यार

भाई बहन का प्यार

1 min
169


अमर है दुनिया में भाई बहन का प्यार

तभी तो सज रहा है यह सुन्दर संसार।

बहन का रूठना, भाई का मनाना

एक दूजे के लिए स्नेह है अपरंपार। 


बचपन की शरारत, बढ़ते यौवन की तकरार

यादों भरे दिल में कभी इंकार कभी इकरार।

छल कपट से कोसों दूर करते सबकुछ न्योछावर

सुख दुःख की आँख मिचौली में हो जाते हैं

एकाकार।

भाई बहन के रिश्ते का अटूट बंधन

हर पल हर क्षण जीवित रहता है।

उनके प्यार भरे जीवन के उपवन में

मदमस्त बहार महकती है।


भाई का प्यार सर आंखों स्वीकार करती है

बहन भाई का मान बढ़ाती है

तभी खुशियों की बौछार होती है

मन झूमकर गाता है यही भाई बहन का प्यार है।


Rate this content
Log in