Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

भा रहे वो हमें

भा रहे वो हमें

1 min
7.0K


भा रहे वो पुष्प हमें,

नाता जिनका न है सुगंध से।

भा रहे वो शब्द हमें,

नाता जिनका न है सत्य से।


भा रहे वो स्वर हमें,

नाता जिनका न है भक्ति से।

भा रहे वो कर्म हमें,

नाता जिनका न है धर्म से।


भा रहे वो नीतिज्ञ हमें,

नाता जिनका न है राष्ट्र से।

भा रहे वो मानव हमें,

नाता जिनका न है मानवता से।


भा रहे वो व्यवहार हमें,

नाता जिनका न है परोपकार से।

भा रहे वो संबंध हमें,

नाता जिनका न है प्रेम से।


भा रहे वो पथ हमें,

नाता जिनका न है सुपथ से।

भा रहे थै हमें..


Rate this content
Log in