Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

यह कैसा रिश्ता ?

यह कैसा रिश्ता ?

1 min
1.4K


यह कैसा रिश्ता? कैसा नाता है...

नफरत थी या मोहब्बत समझ ही नहीं पाया !

मुझे आज भी याद है...सबकुछ ...

इनकार किया ना इज़हार किया !


यह कैसा रिश्ता? कैसा नाता है...

अजीब सी उलझन हो तुम पर नस- नस में समाई है !

उस दिन तेरी तस्वीर देखी फिर दिल में हलचल मची...

अपनी, पराई तुम जो कुछ भी हो आज फिर तू याद आयी है !


यह कैसा रिश्ता? कैसा नाता है ...

मेरा प्रेमपत्र पढ़कर .. तू खुश थी या नाराज़ ?

तू मोहब्बत है या तोहमत आज तक पता न चला !

क्या था दिल में ख़ुदा जाने और तु ही जाने ?


यह कैसा रिश्ता? कैसा नाता है ...

सच बोलो कौन हो तुम? दर्द हो या मरहम ?

मेरे लिये तो तू सिर्फ एक ज़ालीम बला है ...

तू कुछ भी जाने मगर तू ही है मेरा पहला प्यार!


Rate this content
Log in