रात के अंधेरे मैं प्रकाश की ख़ातिर, चाँद ने सूरज से याराना छोड़ दिया रात के अंधेरे मैं प्रकाश की ख़ातिर, चाँद ने सूरज से याराना छोड़ दिया
बड़ी गाड़ियों में घूमने वालों कभी सड़क के उस पार जाकर भी देखो, ऐसी भी है जिंदगी ज़रा उन पर नज़र ड... बड़ी गाड़ियों में घूमने वालों कभी सड़क के उस पार जाकर भी देखो, ऐसी भी है जिंदग...
चढ़ता है जब कोई तरक्की की सीढ़ी, वो नजरिया ही है जिस वजह से... कोई उससे घृणा और जलन करता है, तो को... चढ़ता है जब कोई तरक्की की सीढ़ी, वो नजरिया ही है जिस वजह से... कोई उससे घृणा और...
सब करके भी, कुछ न चाहने वाली, सब करके भी, कुछ न चाहने वाली,
एक आतंकवादी की रूह का उसकी अम्मी के नाम एक पैग़ाम एक आतंकवादी की रूह का उसकी अम्मी के नाम एक पैग़ाम
मेरी हर चीख से, ख़ुदा कि ज्योत जलती है। मेरी हर चीख पन्नों पर खुद उतर जाती है। मेरी हर चीख से, ख़ुदा कि ज्योत जलती है। मेरी हर चीख पन्नों पर खुद उतर जाती ह...