रब का दिया हुआ जो अनमोल तोहफ़ा है बच्चों के लिए सिर्फ़ उनकी माँ है। रब का दिया हुआ जो अनमोल तोहफ़ा है बच्चों के लिए सिर्फ़ उनकी माँ है।
उन्हीं ने तो कराया मुझे एहसास ख़ामियों का। उन्हीं ने तो कराया मुझे एहसास ख़ामियों का।
जो मिल जाए वही हमको भाए हमेशा नहीं होता जो मिल जाए वही हमको भाए हमेशा नहीं होता
तू ज़ख्म देती रही उन से भी इश्क़ कर बैठे रब से भी क्या मांगा तुझे वो भी हैरान है ये कैसा इंसा... तू ज़ख्म देती रही उन से भी इश्क़ कर बैठे रब से भी क्या मांगा तुझे वो भी ह...
और मैं उतर गया उतरा की तुमसे मुलाकात होगी पर मैं खुद से मिल गया। और मैं उतर गया उतरा की तुमसे मुलाकात होगी पर मैं खुद से मिल गया।
रास्तों में छोड़ कर रख गये पत्थर समझ मेरी कोशिशें ही है आज मैं जो कुछ भी हूँ रास्तों में छोड़ कर रख गये पत्थर समझ मेरी कोशिशें ही है आज मैं जो कुछ भी हूँ