सिंगार कि तुझे नहीं है जरुरत, मानो सुंदरता का दूसरा रूप, रूप रंग कि तारीफ करूँ तो कैसे ? स्वर्ग लोक ... सिंगार कि तुझे नहीं है जरुरत, मानो सुंदरता का दूसरा रूप, रूप रंग कि तारीफ करूँ त...
जब भी मैं रूठ जाऊँ तुमसे तेरा मुझ को मनाना मुझे पसंद है जब भी मैं रूठ जाऊँ तुमसे तेरा मुझ को मनाना मुझे पसंद है
आँखें नहीं देखती अब ख़्वाब के मैं किसी के घर की शोभा बनूँ और दिल भी कहाँ खाली है नए रंगीन सपनों... आँखें नहीं देखती अब ख़्वाब के मैं किसी के घर की शोभा बनूँ और दिल भी कहाँ खाल...
अब अपने चेहरे में दिखता है अक्स उनका प्रेम है ये उनका या मेरा पागलपन अब अपने चेहरे में दिखता है अक्स उनका प्रेम है ये उनका या मेरा पागलपन
जब प्यार का दूर जाता है आंसू पास आ जाते हैं जब प्यार का दूर जाता है आंसू पास आ जाते हैं
चाहिए था तुझे भी सुकून चाहिए था मुझे भी सुकून फ़िर इन सुकून के पल से अब तेरा घबराना चाहिए था तुझे भी सुकून चाहिए था मुझे भी सुकून फ़िर इन सुकून के पल से अब...