लम्हों को सहेजो खुशिया लेलो वफा की दलीलें छोड़ो तेरी कमियां मैंने ढक ली क्यों कि तेरा प्यार उनपर भा... लम्हों को सहेजो खुशिया लेलो वफा की दलीलें छोड़ो तेरी कमियां मैंने ढक ली क्यों क...
जुर्म पतझड़ ने किया, लूट बहार गई, धोखा ख़्वाब ने दिया, टूट रात गई, इन अनगिनत इल्ज़ामों का कुछ तो ज... जुर्म पतझड़ ने किया, लूट बहार गई, धोखा ख़्वाब ने दिया, टूट रात गई, इन अनगिनत इ...
ख़ैर .. रहा होगा गड़बड़ कुछ पूर्व का कर्म ! भोगना तो पड़ेगा... कौन आना है अब यहाँ , दुबारा लेकर के जन... ख़ैर .. रहा होगा गड़बड़ कुछ पूर्व का कर्म ! भोगना तो पड़ेगा... कौन आना है अब यहाँ...
यह किताबों के पन्नों तक कविताओं के छंदों तक हमारे नेता के भाषणों तक ही सिमट कर रह गया ! यह किताबों के पन्नों तक कविताओं के छंदों तक हमारे नेता के भाषणों तक ही सिमट क...
हिम्मत बनाए रख.... तपने दे खुद को वक्त की भट्ठी मॆं। अगर आज सोना है तो निकलना कल हीरा बनकर । हिम्मत बनाए रख.... तपने दे खुद को वक्त की भट्ठी मॆं। अगर आज सोना है तो निकलना...