तो मेरे कल कल करते पानी से हर तरफ हरियाली ही हरियाली दिखे। तो मेरे कल कल करते पानी से हर तरफ हरियाली ही हरियाली दिखे।
आपके पास जो है, वो किसी के पास नहीं हैं, आप सर्वश्रेष्ठ हैं ! आपके पास जो है, वो किसी के पास नहीं हैं, आप सर्वश्रेष्ठ हैं !
संघर्ष कितना कठोर है। संघर्ष कितना कठोर है।
हमे प्रेरणा लेनी है, अफसोस नहीं करना कि हाय हम अमिताभ बच्चन की तरह एक्टिंग नहीं कर पाते हमे प्रेरणा लेनी है, अफसोस नहीं करना कि हाय हम अमिताभ बच्चन की तरह ए...
माछी तो माछी रहे गुड़ देखे ललचाये चापलूस बोल मीठे बोल बोल लहाये माछी तो माछी रहे गुड़ देखे ललचाये चापलूस बोल मीठे बोल बोल लहाये
ख़ुदा ने भी इंकार कर दिया, बोला फिर से नहीं, उसने औरों से करी तेरी तुलना है... ख़ुदा ने भी इंकार कर दिया, बोला फिर से नहीं, उसने औरों से करी तेरी तुलना है...