गुरुजी मार में जादू होवे। अच्छे-खासों की अक्ल, ठिकाने लगा देवे। गुरुजी मार में जादू होवे। अच्छे-खासों की अक्ल, ठिकाने लगा देवे।
गुरुजी का सीना पुलकित हो गया। उनका मेहनत वसूल हो गया। गुरुजी का सीना पुलकित हो गया। उनका मेहनत वसूल हो गया।
शतरंज को समर्पित समय का किसी को पछतावा नहीं होगा, जैसा कि यह किसी भी पेशे में मदद करेगा शतरंज को समर्पित समय का किसी को पछतावा नहीं होगा, जैसा कि यह किसी भी पेशे में म...
कक्षा में एक बार गुरु जी देर से आए। कुछ छात्रों ने खुराफात के प्लान बनाए।। कक्षा में एक बार गुरु जी देर से आए। कुछ छात्रों ने खुराफात के प्लान बनाए।।
लाखों लोगों कि मौजूदगी में गुरूजी कि समाधि लगाईं ऐसे महान साधु संतों को सत सत नमन। लाखों लोगों कि मौजूदगी में गुरूजी कि समाधि लगाईं ऐसे महान साधु संतों को स...