बीते हैं ज़माने तुम्हारी शक्ल देखे काम कोई मतलब बिला तो करो बीते हैं ज़माने तुम्हारी शक्ल देखे काम कोई मतलब बिला तो करो
लगाकर पैसों की टोटी पाई दो वक्त की रोटी। लगाकर पैसों की टोटी पाई दो वक्त की रोटी।
कुर्सी मिलते ही जनता को फिर से भुलाया जाएगा। कुर्सी मिलते ही जनता को फिर से भुलाया जाएगा।
ये कैसी आंधी है दोस्त न पत्ते उड़े न धूल उड़े ज़िस्मों से चुस रहा लहू सभी का, ये कैसे... ये कैसी आंधी है दोस्त न पत्ते उड़े न धूल उड़े ज़िस्मों से चुस रहा लह...
अब तुम्हारी ही टेरिटोरी में मैं तुम्हें मात देती हूँ। अब तुम्हारी ही टेरिटोरी में मैं तुम्हें मात देती हूँ।
बच्चा कुर्सी पर बैठते ही मुस्कुराया, दाई बोली बच्चा पिछले जन्म में नेता था। बच्चा कुर्सी पर बैठते ही मुस्कुराया, दाई बोली बच्चा पिछले जन्म में नेता था।