और चौराहे रिश्ते अनकहे युद्ध चल रहे हैं कई देखे हैं तुम जैसे ज़माने में दिल हिन्दीकविता hindikavita लम्हे जिंदगी के इश्क़ में कई बार दुखाता नतजुर्बेकारी तितली के पंखों की ही तरह प्रेम के भी कई रंग होते हैं।

Hindi कई Poems