Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Syeda Noorjahan

Children Stories Comedy Children

4.4  

Syeda Noorjahan

Children Stories Comedy Children

यह बात किसी ने बताई नहीं

यह बात किसी ने बताई नहीं

1 min
400


यह बात किसी ने बताई नहीं

और मां ने भी समझाई नहीं

बीन क्यों बजाते हैं लोग 

जब सांप को देता सुनाई नहीं


भालु के इतने लंबे बाल क्यों हैं

क्या जंगल में कोई नाई नहीं

जोकर इतना रंगीला क्यों है

क्या उससे भी होती सफाई नहीं


यह बात किसी ने बताई नहीं

और मां ने भी समझाई नहीं

महंगा है अगर मक्खन तो

क्यों लगाते मलाई नहीं


क्यों जान खा कर कहता है

मैं भाई हुं कसाई नहीं

क्यों मेकअप खराब करते हैं

क्या रोए बिना होती विदाई नहीं


भाभी के पति भाई है अगर तो

क्यों जीजू की पत्नी जिजाई नहीं

यह बात किसी ने बताई नहीं

और मां ने भी समझाई नहीं


मटर पनीर में बस पनीर कम

क्या मटर में महंगाई नहीं

मास्टर जी समझा करो ना

अब बच्चों से होती पढ़ाई नहीं


स्मार्ट फोन तो डब्बा है

अगर घर में वाई फाई नहीं

बचपन बेकार है तुम्हारा अगर

तुम ने खेला छुपन छुपाई नहीं


तुम बच्चे शरीफ हो अगर

दुध के लिए मां ने दौड़ लगाई नहीं

सोचो ज़रा बच्चों सोचो ना

सोच पर तो लगाम लगाई नहीं


क्यों यह बात किसी ने बताई नहीं

और मां ने भी समझाई नहीं।


Rate this content
Log in