Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Syeda Noorjahan

Others classics abstract

4  

Syeda Noorjahan

Others classics abstract

क़िस्मत

क़िस्मत

1 min
495


मिला कुछ नहीं किसी की सलतनत में

रहा अकेलापन ही मेरी विरासत में


लुटा के देखे हैं मैंने अपनों पर

अपना आप भी लुट गया मुहब्बत में


मेरे चहरे का चर्चा रहा हर जगह

किसी की दिलचस्पी नहीं थी सीरत में


किसी सोच का कोई कोना मैला न हो

ऐसी आच्छाई नहीं मिलती फितरत में


सराब था शायद हकिकत तो न होगी

धोखा होता है अक्सर मुहब्बत में


युंही नहीं मिलती नाकामी ज़िन्दगी में

खोट होती है कहीं न कहीं निय्यत में


खतम हो जाएगी ज़िन्दगी बुलबुले की तरह

कुछ भी नहीं रखा है माल और दौलत में


अगर सफर कठिन है तो यकीन मानो रौशन

मन्ज़िल भी बेहतरीन होगी किसमत में.


Rate this content
Log in