Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

विश्वास

विश्वास

1 min
14.5K


तुमने मुझे दुनिया समझा जो,

तुमने ये आघात किया,

क्या गलती मैंने की जो,

तुमपे विश्वास किया।


इस विश्वास घात भरी दुनिया मे,

मैंने तुमको अपना समझा,

तुमने ऐसा दर्द दिया,

ये कैसा ये आघात किआ।


क्या गलती मैने की तु,

म पर विश्वास किया,

तुम गलती करते रहे,

धोखे को मज़बूरी का नाम दिया।


मदत तुम्हारी मैंने की,

बदले मे विश्वासघात किया,

मैंने तुमको अपना समझा,

क्यों मुझको ये आघात किया।


क्या गलती मैंने कि,

तुम पर विश्वास किया,

लो मैंने अपने गलती मानी,

और अनुभव का इसे नाम दिया।


तुमने अच्छा दर्द दिए,

क्या अच्छा ये उपहास किया.

क्या गलती की मैंने कि

तुम पर विश्वास किया।


Rate this content
Log in