Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sudha Sharma

Others

4  

Sudha Sharma

Others

उषा! गगन में लो विस्तार

उषा! गगन में लो विस्तार

1 min
5


उषा गगन में लो विस्तार 


 हे उषा! गगन में लो विस्तार 

अनुपम सौंदर्य मन में धार ।।


तम छाया जो गगन में अपार, 

प्रबल बन करो तम निराकार ।

जीवन दायिनी सुख आधार ,

 कर दो जग पर निज उपकार ।

है उषा! गगन में लो विस्तार ।।


मन अति रमणीय कलश समान,

ना हो हृदय में विद्वेष भाव ।

कलमष का न ढो सकते भार ,

भर दो परस्पर प्रेम अपार ।

है उषा! गगन में लो विस्तार ।।


अज्ञान तमस ना ले विस्तार ,

मन ज्ञान उमंग साहस भंडार ।

अपनी किरणों से भर संसार ,

चमके हर मन, घर,आंगन, द्वार।

 हे उषा! गगन में लो विस्तार।।


Rate this content
Log in