Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sonam Kewat

Tragedy

3  

Sonam Kewat

Tragedy

उसने सच्चा आशिक खोया है

उसने सच्चा आशिक खोया है

1 min
285



दूर तो उसे जाना ही था बस 

कुछ नई कहानी बनाई थी 

लाख मनाया उसको मैंने पर 

वो मुझे धोखा देने आई थी।


सुना है किसी गैर के साथ घूमती है

मुझे बताना जरूरी नहीं समझा 

भरोसा ना करना कहा था लोगों ने

पर मैं तो आखिर ठहरा ही नासमझा। 


सोचता हूँ कि कैसे करती है

नजरअंदाज मुझे बेफिक्र होकर

क्या प्यार नहीं करते थी जो

चल दी लगाकर कोई ठोकर।


प्यार का हाथ उसने बढ़ाया था 

जीने मरने की कसमें उसने खाई थी 

मैं गलत कहा था कोई बताएगा जो

आज भी साथ मेरे सिर्फ तन्हाई थी।


उसका तो पता नहीं है पर 

मेरा दिल आज भी बहुत रोया है 

छोड़ो जाने दो वो भी क्या याद रखेगी 

उसने एक सच्चा आशिक खोया है।


Rate this content
Log in