Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raashi Shah

Others

5.0  

Raashi Shah

Others

शहर​

शहर​

1 min
135


बड़ा शहर​,

बड़ी इमारतें,

बड़े लोग,

और उनके

बड़े ख़्वाब​।

ज़्यादा कुछ

तो नहीं है यहाँ,

बस बहुत सारे लोग​,

और ख़ुशियाँ बिखरी

यहाँ-वहाँ।


इमारतें ज़रूर छूती है

आसमान को

लेकिन उड़ते तो लोगों के

अरमान है यहाँ।

क​ई सफल हो ग​ए,

क​ई फिर कोशिश

करना चाहते है,

यहाँ एक​-दूसरे से

अंजान होकर भी,

जैसे सबको हम

पहचानते हैं।


घड़ी तो होती है

सबके हाथ पर​

लेकिन वक़्त नहीं

दे पाते हैं,

ज़िन्दगी तो यहाँ

जैसे सबकी,

बस करते नियंत्रण​,

घड़ी के काटे हैं।


मकान तो,

बड़े बनाते है

लेकिन रिश्ते

नहीं निभा पाते हैं,

फिर भी मुश्किल

समय में,

यही लोग तो,

एक​-दूसरे का

सहारा बन जाते हैं।

क​ई लोगों को इसने दी,

एक न​ई पहचान है,

कहते सब इसे,

'मुंब​ई मेरी जान ' है।


Rate this content
Log in