Meenakshi Kilawat

Others

3.3  

Meenakshi Kilawat

Others

प्रिय भाषा हिंदी

प्रिय भाषा हिंदी

1 min
7.5K



हिंदी यह भाषा है सदियों पुरानी

सादगी, सरलता हिंदी के गहने

सब मिल करे हिंदी की अगवानी।

हिंदुस्तान की प्रिय भाषा हिंदी 

यह है अविनाशी अविचल

हर को लुभाती मनभावन

निल गगन में जैसा चंदा शितल...

बालक जब पहला शब्द बोले

शब्द है वह हिंदी का उच्चारण

खिलखिलाता है ये भूमण्डल

गदगद होए माँ का तनमन।

सभी धर्म के सभी पंथ के

हर कोई हिंदी पर है कुर्बान

देश की अनमोल है धोरोहर

करें हम सब हिंदी पर अभिमान...


Rate this content
Log in