Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

FORAM. R. MEHTA

Others

4  

FORAM. R. MEHTA

Others

नेकी कर दरिया में डाल देते हैं

नेकी कर दरिया में डाल देते हैं

1 min
194


शिष्य की हरएक चाल को पहचान लेते हैं ,

शिष्य की अज्ञानता को खंगालकर नया आयाम देते हैं..

अंधकार हटा सदैव ज्ञान का दीपक जला देते हैं ,

लाखों रूपए देना चाहे कोई, उपकार चुका नहीं सकता

उनका हमेशा हसतें रहने की सीख जो शिष्य को देते हैं..

जिनका जीवन सरल है हरपल में जो खुशहाल रहते हैं ,

भगवान उन्हें ही तो शिक्षक की काया में ढाल देते हैं..

हर शिष्य के लिए माँ-पिता का स्थान शिक्षक ले लिया करते हैं..

यही तो है फोरम 'जो "नेकी कर दरिया में डाल दिया करते हैं."..


Rate this content
Log in