Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jain Sahab

Others

4  

Jain Sahab

Others

माँ

माँ

1 min
224


काश ! मैं तेरी ममता को शब्दों में माँ लिख पाती,

काश ! मैं तेरी क्षमता को शब्दों की माला में पिरो पाती ,

कहने को तो बहुत कुछ है पर अल्फाज कहीं कम है ,

मन इस पल भी कहीं तेरे ख्यालों में गुम है।

सयानी यूं तो कितनी भी हो जाऊँ पर तेरे लिए हमेशा बच्ची ही रहूँगी, 

शायद कभी ये न पाऊँ,पर आँचल हमेशा तेरा ही चाहूंगी।

भूलने को चाहे दुनिया पड़ी हो पर प्यार कभी न तेरा मैं भुला पाऊँगी।

माँ तेरे आँचल की छाँव में ही, दुनिया से मैं लड़ जाऊँगी ।

जहाँ कभी मुश्किल आए तो सीख तेरी अपनाऊँगी।


Rate this content
Log in