Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anjali Pundir

Inspirational

4.5  

Anjali Pundir

Inspirational

माँ तेेेरे भंडार

माँ तेेेरे भंडार

1 min
367


क्या सुंदर दरबार सजे हैं।

माँ तेेेेेेेरे भंडार भरेे हैैं ।।


लाल चुुुनरिया शीश सजाए

अष्टभुजी आयुध उठाए

माँ की छवि के सिमरन से

शत्रु- दल भी काँप डरे हैं।

माँ तेेेेेेेरे भंडार भरे हैं ।।


महापातकी भी आ जाये

तेेेरे दर पर शीश नवाये

इस चौखट पर आकर तो

अखिल जगत के प्राण तरे हैं ।

माँ तेेेेेेेरे भंडार भरे हैं ।।


सिंह सवारी करनेवाली

तेेेरे दर की मैं भी सवाली

सुना है अपने बच्चों के माँ

सारे दुःखड़े दूूूर करे है ।

माँ तेेेरे भंडार भरे हैं ।।


कन्याओं में वास तुम्हारा

इनकी सेवा सौभाग्य हमारा

ऐसे अपने बच्चों के पथ

हे माँँ, तू निर्बाध करे है ।

माँ तेेेेेेेरे भंडार भरे हैं ।।


सबकी आस पुजाने वाली

तेरी भक्ति मंगलकारी

तेेेरे शरणागत बच्चों के

माँ अंंबे, सब काज सरे हैं ।

माँ तेेेेेेेरे भंडार भरे हैं ।।


Rate this content
Log in