Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanha Shayar Hu Yash Pal

Others

4  

Tanha Shayar Hu Yash Pal

Others

कुछ रिश्ते

कुछ रिश्ते

1 min
318



कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं 

जो टूटने होते हैं, 

वो पहले ही मतलब से 

जुड़े होते हैं, वो टूटने होते हैं । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं 

जो हक से जुड़े होते हैं , 

जिस दिन समझ आयेगी 

अपने हक की, वो टूटने होते हैं । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं धन दौलत 

की चमक के जैसे होते हैं , 

धीरे धीरे सांझ की परछाई से बहते हैं, 

जो अंधेरो में छूटने होते हैं । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं 

जो सम्मान से जुड़े होते हैं , 

जिस दिन उनके अपमान से 

थक जाते हैं, वो टूटने होते हैं । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं 

जो जिम्मेवारियों तक जुड़े होते हैं , 

जिम्मेदारियों के खत्म होते ही, 

अपनी राह अपने बिछोने होते हैं । 

पर, किन्तु, परन्तु ?


कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं 

जो दिल दिमाग जिंदगी से जुड़े होते हैं , 

जो सोचते हैं .....

एक दूसरे के बारे में तमाम उम्र , 

वो रिश्ते तमाम उम्र जुड़े होते हैं ।


Rate this content
Log in