Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कॉफी

कॉफी

1 min
248


कॉफी के एक कप ने

सब कुछ हिला दिया

अजनबी से शख़्स को

अपना सा बन दिया !


सुना था कॉफी की मेज़ पे

बनते है अक्सर रिश्ते मगर

देखा नहीं था इस कदर

कोई अजनबियत मिटा गया !


चिलचिलाती धूप थी

दिन के दूसरे पहर में

गर्मी के पूरे कहर में

कोई पेशकश थमा गया !


ये कप नहीं था कॉफी का

कोई अलग सी इसमे बात थी

मिट रही थी अजनबियत

और दोस्ती की शुरुआत थी !


हो सकती है ज़िन्दगी ये

इस कदर खूबसूरत भी

कुछ लम्हों में ही ये बात

कॉफी का कप बता गया !


कॉफी के एक कप ने

सब कुछ हिला दिया

अजनबी से शख़्स को

दोस्त फिर बना दिया !!


Rate this content
Log in