Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kunda Shamkuwar

Others

4.8  

Kunda Shamkuwar

Others

कैलेंडर

कैलेंडर

1 min
36


हमारी दुनिया में हर तरह के लूनर, सोलर, चाइनीज, ग्रेगेरियन और हिन्दू पंचांग जैसे कई कैलेंडर्स है...

ये कैलेंडर और पंचांग साल के तीन सौ पैसठ दिन का सारा हिसाब रखते है...

त्योहारों के साथ तिथियों की जानकारी  देना कोई मामूली काम तो नही है....

सारी मुलाकातों का हिसाब और प्लान भी कैलेंडर रखता है....

लेकिन कैलेंडर ने एक ग़लती की है क्योंकि उसमें औरतों के लिए छुट्टी का कोई दिन मुकर्रर ही नही किया है..

कुछ लोगों का का ख़याल था कि कैलेंडर भुल गया होगा...

दुनिया भर के लोगों के दिन प्लान करने वाला कैलेंडर कैसे भूल सकता है भला?

सदियों से और वह भी विदआउट किसी गिल्ट के?

वर्क फ्रॉम होम वाले वक़्त में यह और बड़ी ग़लती लगती है...

घर और ऑफिस में चक्करघिन्नी की तरह फ़िरती औरतों के लिए कैलेंडर कितना कुछ कर सकता है ?

इक्कीसवी सदी में औरतों की चाह है कि कैलेंडर अब अपनी ग़लती ठीक करे...

कैलेंडर अब सोचने लगा है कि औरतों के लिए कौनसा दिन छुट्टी का मुकर्रर करे?

भई, संडे को तो पॉसिबल ही नही है...सब की फ़रमाइशें पूरी करने का दिन होता है..

सोम, मंगल, बुध, गुरु, शुक्र या शनिवार?मंडे टु सैटरडे भी डिफिकल्ट है... 

इन दिनों कैसे छुट्टी दे भाई? सबको लंच पैक कर ऑफिस में जाना होता है...नॉट पॉसिबल एट ऑल...

कैलेंडर हार मान ले या फ़िर इक्कीसवी सदी की औरतों को अपना कोई नया कैलेंडर क्रिएट करना होगा...

ऐसा कैलेंडर जिसमे औरतों के लिए उनकी मनपसंद हॉबी के कुछ दिन होंगे...

सुकून और हक़ से ख़्वाब पूरे करते हुए वह अपनी जिंदगी खुशियों से महका सकेगी...



Rate this content
Log in