Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumar Vikash

Others

5.0  

Kumar Vikash

Others

जहां चाह वहां राह

जहां चाह वहां राह

1 min
7.0K


ज़िन्दगी में इन दो शब्दों का बड़ा महत्व है ,

जिसने भी इन दो शब्दों को समझ लिया

उसका जीवन सफल है !वर्ना भटकना तो जीवन भर है !

ज़िन्दगी सब कुछ सिखा देती है ,

मंजिल पर भी पहुंचा देती है , बस चलना जरूरी है !

कुछ आये न आये उमंग के साथ करना जरूरी है !

मंजिल खुद ही मिल जायेगी एक राह पकड़ना जरूरी है !

रामायण लिख दी बाल्मिक जी ने , जो थे एक डाकू !

राम का नाम उल्टा जपा ,जपा करते थे मरा मरा ,

पर चाह ने उनको रचयिता रामायण का बना दिया !!


Rate this content
Log in