Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dhaval Sangtani

Romance

3  

Dhaval Sangtani

Romance

बदल चुके हम दोनों

बदल चुके हम दोनों

1 min
205


कोई मिला नहीं हमें जो समझे बिन कहे,

तुम बदले अब तो हम भी बदल गए।


अब आ गए हैं साथी नए तुम्हारी ज़िन्दगी में,

तो हम भी चल दिए तुम्हारी ज़िन्दगी से।


दे जब वह धोखा आ जाना तब पास हमारे,

अहमियत तुमने ना दी लेकिन कसर हमने भी ना छोड़ी।


बदले थोड़े से तुम हो,

थोड़े से बदले हम हैं।


याद रखना यह बात जोड़ी थी हमारी भी,

यहां साथ देख जलते थे यह लोग भी।


दिल में अहमियत आज भी है तुम्हारे लिए और रहेगी हमेशा,

लेकिन प्यार हुआ था बेइंतहा तुमसे हमें।


लेकिन कोई नहीं बदले थोड़े से तुम हो,

थोड़े बदले हम भी हैं


चलो यह भी सही है...

चलो यह भी सही है...।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance