Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

BEST 99

Others

3  

BEST 99

Others

बधाई हो

बधाई हो

1 min
105


एक जगह दिल में जो खाली थी भर गई तुम्हारे आने से

तन मन में ताकत भर गई बिटिया के दर्शन पाने से

जब आई तुम मेरे घर में मेरे आंगन की हरियाली बन 

चारों तरफ से आई बधाई ही बधाई खुशी ही खुशी

सपने हुए साकार मेरे गोदी में प्यारा फूल खिला 

जो चाहा जो सोचा वो अधिकार मुझे आज मिला

खुशी में झूमा घर सारा आंगन में नाच गीत गूंजे

सब ओर सुहाना मौसम था हो गए स्वपन मेरे ऊंचे

यह कौशल फूल फले फूले प्रभु रखना ध्यान इसका सदा

जीवन में खुशियां बनी रहे 


Rate this content
Log in