Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saraswati Aarya

Romance

4  

Saraswati Aarya

Romance

आप उसी पल प्यार में हैं

आप उसी पल प्यार में हैं

1 min
275


क्या कभी आपने चांदनी रात में

चाँद को देखते उस चकोर को देखा है ? 

क्या कभी आपने सावन की बरसती बूँदों में

नाचते उस मोर को देखा है ? 


क्या कभी आपने सदियों से बिछड़े

एक दूजे से मिलने को तरसते

नदी के उस छोर को देखा है ? 


क्या कभी आपने एक लम्बी रात्री के बाद

धरती के लिए अपनी उज्ज्वल मुस्कान बिखेरती 

उस भोर को देखा है ? 


अगर देखा है तो, समझिये

आप उसी पल प्यार में है

प्यार शरीरिक विषय नहीं

ये तो मन की उड़ान है

आत्मा की पहचान है


अगर इंद्रधनुष की कारीगरी ने

आपको अपनी ओर खिचा है

अगर कोहरे में घिरे हुए पेड़ों ने

आपके मन को सींचा है

तो समझिये 


आप उसी पल प्यार में हैं

आप प्रकृति के प्यार में हैं।


Rate this content
Log in