Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pushpa Srivastava

Others

4  

Pushpa Srivastava

Others

गाने ऊपर गाना मेरा गाना

गाने ऊपर गाना मेरा गाना

1 min
344


कुछ इंसानों की है ये फितरत पुरानी

या है धोखा या है बेईमानी ।


किसी के दिल से मतलब न इनको

कुछ कहो तो समझे न किसी को

इनके लिए है अपनी जिंदगानी

या है धोखा या है बेईमानी ।


काले दिल वाला क्या कर रहा था

कुछ ना इसको समझ आ रहा था

वादे पुराने बातें पुरानी

या है धोखा या है बेईमानी ।


इस बुरी नियत वाले परेशां करते हैं

सभी को दगा और दुख देते हैं

दूर रहना इनसे गलत है करनी

या है धोखा या है बेईमानी ।


कुछ इंसानों की है ये फितरत पुरानी

या है धोखा या है बेईमानी


मूवी- द ग्रेट गेम्बलर

धुन- दो लफ़्ज़ों की है दिल की कहानी  


Rate this content
Log in