Rohit Verma

Others inspirational abstract

3.5  

Rohit Verma

Others inspirational abstract

कृष्ण और उसकी अनोखी दास्तान

कृष्ण और उसकी अनोखी दास्तान

2 mins
252


मुंबई की कुछ गलियारे में कृष्ण नाम का लड़का रहता था वह किसी भी तरह की नौकरी नहीं करता था और उम्र भी देखो भागी जा रही थी वह अपने घर का इकलौता लड़का था लेकिन मुंबई की भाग दौड़ तो देखो कैसे अपनी रफ्तार बढ़ा रही है। उसके घर में उसके पापा थे जिससे उसके घर का गुजारा चलता था जहां भी नौकरी के लिए जाता वहां से सब उसको मना कर देते थे कृष्ण के पापा 80 साल के थे और कृष्ण 40 साल का था जिसकी नौकरी न होने की वजह से शादी नहीं हुई थी कृष्ण के अन्दर एक चीज हमेशा ज़िंदा रहती थी कि वह हारेगा नहीं। कृष्ण के साथ बहुत सालों पहले एक घटना घटी थी कि एक लड़की ने उसकी जिंदगी से खेलने का फैसला किया था जिससे उसका आने वाला भविष्य खराब होने लगा। लेकिन कुछ सालो बाद कृष्ण के लिए रिश्ता आया और वह काफ़ी खुश हुुआ क्योंकि उसकी जिंदगी में एक नया सवेरा होने वाला था, वह तलाक शुदा थी और कमाती भी थी जिससे कृष्ण को किसी भी तरह की परेशानी न हो। चित्रा कृष्ण की होने वाली धर्म पत्नी। कृष्ण की खुशी खुशी शादी हो गई। एक दिक्कत ओर थीं कृष्ण कभी बाप नहीं बन सकता था फ़िर ये बात कृष्ण की पत्नी चित्रा को पता चला वह काफी रोने और चिल्लाने लगी। लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों ने सोच - समझ कर एक बच्चा गोद ले लिया और खुशी खुशी अपनी जिंदगी जीने लगे।


शिक्षा :- जिंदगी में कितनी भी परेशानी आए अगर उसमें भी चलते है तो जिंदगी जीना काफ़ी आसान हो जाता है


Rate this content
Log in