यह वक्त ना ठहरा है ना ठहरेगा कर विश्वास अब उजाला ही फैलेगा। यह वक्त ना ठहरा है ना ठहरेगा कर विश्वास अब उजाला ही फैलेगा।
आओ मिलकर हम भी मनाएं गाँधी जयंती का त्यौहार। आओ मिलकर हम भी मनाएं गाँधी जयंती का त्यौहार।
पहले अग्नि को प्रज्वलित करा जाता है उसके बाद आता फाग है ! पहले अग्नि को प्रज्वलित करा जाता है उसके बाद आता फाग है !
मोहब्बत में तो लोग अक्सर ही याद आते हैं, पर जो नफरत में भी याद आये वो प्यार हूँ मैं !! विरह मे... मोहब्बत में तो लोग अक्सर ही याद आते हैं, पर जो नफरत में भी याद आये वो प्यार ह...
हम मेहनतकश हैं, जिसका मिलता पुरस्कार। हम मेहनतकश हैं, जिसका मिलता पुरस्कार।
सच लिख सके जो अब सदा ऐसा नया अखबार हो।। इक दूसरे की भावना का अब यहाँ सत्कार हो सच लिख सके जो अब सदा ऐसा नया अखबार हो।। इक दूसरे की भावना का अब यहाँ सत्कार ह...