हो सकता है आप वियोग में है किसी की आने की घड़ी में गमगीन हैं बस अब वो काल भी ख़त्म हुआ उनके आने का आत... हो सकता है आप वियोग में है किसी की आने की घड़ी में गमगीन हैं बस अब वो काल भी ख़त्...
पर मैं कृष्ण तेरा और तू मेरी राधा हो जाए। पर मैं कृष्ण तेरा और तू मेरी राधा हो जाए।
लेकर हाथों में हाथ खाई कसम सात साथ साक्षी बने विश्वास घेरा नवजीवन का था फेरा। लेकर हाथों में हाथ खाई कसम सात साथ साक्षी बने विश्वास घेरा नवजीवन का था...
आसमान की छत से पंछी गा रहे हैं आसमान की छत से पंछी गा रहे हैं
कभी पुष्प की कोमल बाहर सा, कभी दामिनी के प्रचंड प्रहार सा, कभी पुष्प की कोमल बाहर सा, कभी दामिनी के प्रचंड प्रहार सा,
देखे थे जो ख्वाब देखे थे जो ख्वाब