प्रतिदिन जिनका आतंक की चोटिल छाया है ! भारत के महावीरों अब जाग उठो... ... प्रतिदिन जिनका आतंक की चोटिल छाया है ! भारत के महावीरों अब जाग उठो... ...
धूप का टुकड़ा उजला रूप साँस में चन्दन वन महके रसीले बादल जैसा हृदय सिन्धु सा लहराता यौवन। धूप का टुकड़ा उजला रूप साँस में चन्दन वन महके रसीले बादल जैसा हृदय सिन्धु सा ...
मैं करता हूँ तेरा आह्वान हृदय मे एकता का मूल मंत्र लिए। मैं करता हूँ तेरा आह्वान हृदय मे एकता का मूल मंत्र लिए।
तो मैं फिर क्यों न कहूं तुम औरंगजेब हो, सच में तुम उसी के वंशज हो। तो मैं फिर क्यों न कहूं तुम औरंगजेब हो, सच में तुम उसी के वंशज हो।
हम सबको है प्यारी ये माँ हम भी इसके प्यारे हैं। हम सबको है प्यारी ये माँ हम भी इसके प्यारे हैं।
राम के हम वंशज, कैसे हम कहलायेंगे। विजय दशमी के सही अर्थ, कैसे हम पायेंगे। राम के हम वंशज, कैसे हम कहलायेंगे। विजय दशमी के सही अर्थ, कैसे हम पाये...