खोल दें सब राज तो मेरी बला से। खोल दें सब राज तो मेरी बला से।
दुआओं की बरखा आए बुजुर्गों के प्रति दिल में। दुआओं की बरखा आए बुजुर्गों के प्रति दिल में।
क्या से क्या हो गया, कोरोना तेरे आने से, डर गया जमाना सारा, कोरोना तेरे आने से ।। क्या से क्या हो गया, कोरोना तेरे आने से, डर गया जमाना सारा, कोरोना तेरे आने ...
सांस चल रही है, पर ज़िंदा नहीं लगते, लोग क्यों बस मौत की तैयारी में जी रहे हैं। सांस चल रही है, पर ज़िंदा नहीं लगते, लोग क्यों बस मौत की तैयारी में जी रहे हैं...
मिल जायेगी, बला होगी तो टल जायेगी। मिल जायेगी, बला होगी तो टल जायेगी।
बस लगा लीजिए काला टीका माथे पर अपने, महफूज़ रहेंगे हर बला से ! बस लगा लीजिए काला टीका माथे पर अपने, महफूज़ रहेंगे हर बला से !