कहने को तो अपने, ये पराये से लगते हैं , दिल फैसला कर नहीं पाता सब सपने से लगते हैं कहने को तो अपने, ये पराये से लगते हैं , दिल फैसला कर नहीं पाता सब सपने से लगत...
कोई कोई कर भी लेता है अपनो के लिए। कोई कोई कर भी लेता है अपनो के लिए।
काश मैं एक किताब होती तो अपने बचपन में जाकर अपना बचपन जीती दुबारा काश मैं एक किताब होती तो अपने बचपन में जाकर अपना बचपन जीती दुबारा
पर परायों ने दिल जीत कर हमें अपना साबित कर दिया। पर परायों ने दिल जीत कर हमें अपना साबित कर दिया।