वो देश के रक्षक हैं दुश्मन के भक्षक हैं कदमों में ताल लिए बढ़ चले वो सैनिक मेरे देश के अभिम... वो देश के रक्षक हैं दुश्मन के भक्षक हैं कदमों में ताल लिए बढ़ चले वो सै...
राष्ट्र महान ये कल्पों से, चिर कल्पों तक गुणगान रहे... राष्ट्र महान ये कल्पों से, चिर कल्पों तक गुणगान रहे...
साले साली की महिमा ऐसी, मरू में हरे सरोवर जैसी । घर पे होते जो मेहमान , नित मिलते मेवा प... साले साली की महिमा ऐसी, मरू में हरे सरोवर जैसी । घर पे होते जो मेहमान , ...
बड़े बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया बड़े बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया
बाबर से अंग्रेजों तक के, इतिहास से सबक भी पाना है। बाबर से अंग्रेजों तक के, इतिहास से सबक भी पाना है।
तीन रंग से रंगल हमरे देशवा के झंडा सादा हरियर केसरिया ऊंचा देशवा के डंडा तीन रंग से रंगल हमरे देशवा के झंडा सादा हरियर केसरिया ऊंचा देशवा के डंडा