साले साली की महिमा ऐसी, मरू में हरे सरोवर जैसी । घर पे होते जो मेहमान , नित मिलते मेवा प... साले साली की महिमा ऐसी, मरू में हरे सरोवर जैसी । घर पे होते जो मेहमान , ...
दूसरे का बच्चा रोये तो सर में दर्द होता है अपना बच्चा रोता है तो दिल भी रोता है दूसरे का बच्चा रोये तो सर में दर्द होता है अपना बच्चा रोता है तो दिल भी रोता ...
और होटल में घूमती तितलियों मेरी बीबी के आगे तुम्हारी क्या औकात! और होटल में घूमती तितलियों मेरी बीबी के आगे तुम्हारी क्या औकात!
जमाना कहे बीवी का नौकर,ऐसा अब मुझ पर टैग लग गया। जमाना कहे बीवी का नौकर,ऐसा अब मुझ पर टैग लग गया।
बासन भाड़े फोड़ फाड़ कैं कर दये पत्ता-पत्ता, बासन भाड़े फोड़ फाड़ कैं कर दये पत्ता-पत्ता,