तुम मेरी जिंदगी की अब इबादत हो यहाँ। तुम मेरी जिंदगी की अब इबादत हो यहाँ।
अनकहा रिश्ता है ये बिल्कुल मेरे तुम्हारे प्रेम सा। अनकहा रिश्ता है ये बिल्कुल मेरे तुम्हारे प्रेम सा।
मत खिन्न होना मुझसे तुम देवता मेरी हो। मत खिन्न होना मुझसे तुम देवता मेरी हो।
वक्त लेगा करवटें जब ख्याल मेरा आयेगा। वक्त लेगा करवटें जब ख्याल मेरा आयेगा।
बुलाओ तो हाजिर है खिदमत में ना जाओ आप छोड़कर नाराजगी में। बुलाओ तो हाजिर है खिदमत में ना जाओ आप छोड़कर नाराजगी में।
दूर करा दुखवा हमरो सुना माई पुकार हो कब अइहे माई हमरो बारी दूर करा दुखवा हमरो सुना माई पुकार हो कब अइहे माई हमरो बारी