बुलाओ तो हाजिर है खिदमत में ना जाओ आप छोड़कर नाराजगी में। बुलाओ तो हाजिर है खिदमत में ना जाओ आप छोड़कर नाराजगी में।
मैं वो हवा नहीं हूँ जो हर गली से ग़ुजरे, तेरी गली में मेरी सास का बसर रहेगा। मैं वो हवा नहीं हूँ जो हर गली से ग़ुजरे, तेरी गली में मेरी सास का बसर रहेगा।
किसी को रुलाने से पहले खुद रोना सीखो। किसी को रुलाने से पहले खुद रोना सीखो।