हर उम्र एक क्लास है, समय और अनुभव अध्यापक है, हमको बस सीखते जाना है। हर उम्र एक क्लास है, समय और अनुभव अध्यापक है, हमको बस सीखते जाना है।
खेल - कूद में सब हैं आगे खेल - कूद में सब हैं आगे
मेरा चेहरा खिलखिला दिया ए मेरे गुरु क्या जादू चला दिया। मेरा चेहरा खिलखिला दिया ए मेरे गुरु क्या जादू चला दिया।
जो आपने मेरे लिए किया है ! मैंने अपने सभी शिक्षकों को धन्यवाद करती हूँ। जो आपने मेरे लिए किया है ! मैंने अपने सभी शिक्षकों को धन्यवाद करती हूँ।
बिन गुरु लागे है जीवन अधुरा गुरु ही देता जीवन को नव आकार है। बिन गुरु लागे है जीवन अधुरा गुरु ही देता जीवन को नव आकार है।
वो लकड़ी की बेंच जिस पर उकेरी गई दोस्ती की मिसालें वो लकड़ी की बेंच जिस पर उकेरी गई दोस्ती की मिसालें