पीछे वाली बेंच से। पीछे वाली बेंच से।
लंबी छुट्टी का ये सपना कितनी जल्दी बीत गया नया सत्र शुरू देखो स्कूल खुले आओ फिर स्कूल च... लंबी छुट्टी का ये सपना कितनी जल्दी बीत गया नया सत्र शुरू देखो स्कूल खु...
वो अधूरी सी बात, वो अधूरी सी बात। वो अधूरी सी बात, वो अधूरी सी बात।
कहाँ थी तब समझ कि ये बेंच तो स्कूल के है हम जिनको अपना अपना कहकर आपस में लड़ते थे कहाँ थी तब समझ कि ये बेंच तो स्कूल के है हम जिनको अपना अपना कहकर आपस मे...
मासूमियत स्कूल के बेंच पर रह गई। मासूमियत स्कूल के बेंच पर रह गई।
बैठे हैं आज अहम के चश्में सम्भाल कर बैठे हैं आज अहम के चश्में सम्भाल कर