Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jaswant Lal Khatik

Others

2  

Jaswant Lal Khatik

Others

वेलेंटाइन डे स्पेशल

वेलेंटाइन डे स्पेशल

1 min
374


अपनी अपनी मोहब्बत में, प्रेम के गीत गाते ।

आजकल के प्रेम दीवाने ,वेलेंटाइन डे मनाते ।।


होली और दीवाली के जैसे, प्रेम त्यौहार मनाते ।

लाखों प्रेम के पुजारी, सब अपना प्यार दिखाते ।।


तरह-तरह के दिन मना , एक दूजे को बहलाते ।

अपने सनम को गुलाब देकर, रोज डे मनाते ।।


फिर आता शुभ दिन, जब बात दिल की बताते ।

इज़हार-ए-इश्क करके, देखो प्रपोज डे मनाते ।।


छोटे बच्चे के जैसे, चॉकलेट एक दूजे को खिलाते ।

महंगी - महंगी चॉकलेट दे के ,चॉकलेट डे मनाते।।


प्यार के त्यौहार में, खिलौना उपहार में दिलाते ।

बड़ा- सा टेडी देकर, आशिक टेडी डे मनाते ।।


प्यार, मोहब्बत, इश्क में, वादे हजार निभाते ।

साथ जीने का वादा करके, प्रॉमिस डे मनाते ।।


प्रीत का रोग लग जाता, समर्पित दोनो हो जाते ।

गुलाबी लबों का चुम्बन करके, किस डे मनाते ।।


मोहब्बत में भरोसा करके, जीवन सफल बनाते ।

एक दूजे से आलिंगन करके, प्रेमी हग डे मनाते ।।


एक दूजे में खो जाते, फिर अपनी दुनिया बसाते ।

प्यार,समर्पण व विश्वास से, वेलेंटाइन डे मनाते ।।



Rate this content
Log in