Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rahul Molasi

Others

5.0  

Rahul Molasi

Others

थोड़ी दूर और चलता हूँ

थोड़ी दूर और चलता हूँ

1 min
263


यूँ तो मैं भी थक जाता हूँ

दो चार कदम ही चल पाता हूँ

पर जो तुम हो साथ आज तो

तुमसे थोड़ी हिम्मत लेता हूँ

थोड़ी दूर और चलता हूँ


यूँ तो मैं कम ही कहता हूँ

सबकी सुनता ही रहता हूँ

पर जो तुम हो साथ आज तो

मैं भी अपनी कुछ कहता हूँ

थोड़ी दूर और चलता हूँ


कर्मयोगी या धर्मयोगी हूँ

या काल का भुक्तभोगी हूँ

पर जो तुम हो साथ आज तो

समक्ष तुम्हारे प्रश्न रखता हूँ

थोड़ी दूर और चलता हूँ


अच्छे बुरे में फर्क रखता हूँ

मैं यूँ अपने कर्म चुनता हूँ

पर जो तुम हो साथ आज तो

सोचा फर्क समझा लेता हूँ

थोड़ी दूर और चलता हूँ


Rate this content
Log in